ऑस्ट्रेलिया सरकार के सोने के बिस्किट नेपाल के रास्ते ला रहे थे भारत, पुलिस हुई हैरान

ऑस्ट्रेलिया से आए सोने के बिस्किट नेपाल के रास्ते भारत लाने की कोशिश की जा रही थी। इस दौरान सुल्तानपुर (Sultanpur) कोतवाली पुलिस ने तीन सोने के तस्करों को बिस्कुट के साथ गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि कस्टम विभाग से संबंधित डायरेक्टर आफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस लखनऊ जोनल यूनिट की सूचना पर यह…

by

one-kg-gold-caught-in-sultanpur-

ऑस्ट्रेलिया से आए सोने के बिस्किट नेपाल के रास्ते भारत लाने की कोशिश की जा रही थी। इस दौरान सुल्तानपुर (Sultanpur) कोतवाली पुलिस ने तीन सोने के तस्करों को बिस्कुट के साथ गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि कस्टम विभाग से संबंधित डायरेक्टर आफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस लखनऊ जोनल यूनिट की सूचना पर यह कार्रवाई की गई है। इसके बाद टीम के हवाले ही आरोपियों को कर दिया गया।

सुलतानपुर, सोने के बिस्किट : इंडो-पाक बॉर्डर पर तस्कर पूरी तरह से सक्रिय हैं। पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद बॉर्डर पर तस्करी का खुला खेल चल रहा है। अब विदेशों से लाया जाने वाला सोना नेपाल बॉर्डर (इंडो नेपाल बार्डर) के जरिए भारत में पहुंचाया जा रहा है। हालांकि पुलिस की कड़ी मुस्तैदी के बाद तस्करों को इस बार सफलता नहीं मिली और पुलिस ने संंयुक्त अभियान के तहत तस्करों को बॉर्डर पर ही दबोच लिया।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *