Mumbai Mira Road Case : ये मिला प्यार का सिला, कुकर में उबला कर फिर मिक्सी में पीस गटर में बहाए…

Mumbai Mira Road Murder Case News Hindi : आरी, शव के टुकड़ों से भरीं बाल्टियां, फर्श पर फैला खून और कमरे का भयंकर मंजर देख पुलिस भी सहम गई। दिल्ली के श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की तरह मुंबई के मीरा रोड में हुए वारदात ने शहर को झकझोर कर रख दिया है. यहां एक 36 वर्षीय…

by

mumbai mira road Saraswati Murder Case news hindi, latest updates

Mumbai Mira Road Murder Case News Hindi : आरी, शव के टुकड़ों से भरीं बाल्टियां, फर्श पर फैला खून और कमरे का भयंकर मंजर देख पुलिस भी सहम गई। दिल्ली के श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की तरह मुंबई के मीरा रोड में हुए वारदात ने शहर को झकझोर कर रख दिया है. यहां एक 36 वर्षीय महिला को उसके लिव-इन-पार्टनर ने कथित तौर पर मार डाला और शव को ‘कई टुकड़ों’ में काट दिया. पुलिस के मुताबिक फ्लैट से 13 शरीर के अंग पाए गए।

Mumbai Crime Saraswati Murder
56 साल के आरोपी ने लिव-इन पार्टनर के किए टुकड़े-टुकड़े, सड़ी-गली हालत में मिली लाश, 32 साल की महिला को 56 साल के लिव इन पार्टनर ने मार डाला | पुलिस के अनुसार, आरोपी मनोज साहनी ने 3-4 दिन पहले सरस्वती वैद्य की हत्या कर दी थी और उसके बाद उसने उसके टुकड़े करने के लिए एक पेड़ काटने वाला खरीदा था। (Mumbai Mira Road Case) पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने उसके शरीर के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला और बाद में उन्हें ठिकाने लगाने के लिए प्लास्टिक की थैलियों में भर दिया। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से महिला के शरीर के 12-13 टुकड़े बरामद किए गए हैं।

Saraswati Murder Case
पुलिस ने इस बारे में मीडिया को बताया कि आरोपी की शिनाख्त मनोज साहनी के तौर पर हुई है, जो तीन साल से मीरा रोड की आकाशगंगा इमारत में किराए पर फ्लैट में एक महिला के साथ रह रहा था। बुधवार को फ्लैट से दुर्गंध आने की खबर मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंचे।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *